ग्वालियर

मामूली बात पर मामा भांजे पर फायरिंग कर जानलेवा हमला 6 बदमाशों ने फायरिंग कर किया जानलेवा हमला। मामा के हाथ में लगी गोली घायल हालत में किया अस्पताल में भर्ती बीच बचाव करने आए भांजा सूरज लोधी भी मामूली हुआ घायल। सीसीटीवी कैमरे में हुई वारदात कैद।

ग्वालियर ब्रेकिंग मामूली बात पर मामा भांजे पर फायरिंग कर जानलेवा हमला 6 बदमाशों ने फायरिंग कर किया जानलेवा हमला। मामा के हाथ में लगी गोली घायल हालत में किया अस्पताल में भर्ती बीच बचाव करने आए भांजा सूरज लोधी भी मामूली हुआ घायल। सीसीटीवी कैमरे में हुई वारदात कैद। पुलिस ने 6 बदमाशों के खिलाफ किया मामला दर्ज। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित ब्लू बेल होटल की घटना

ग्वालियर शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर पटेल नगर इलाके में स्थित होटल वेलव्लू में आधी रात को उस समय सनसनी फैल गई ।जब वहां दो गुटों में मारपीट के बाद फायरिंग हो गई। तीन राउंड फायरिंग में एक युवक बादाम सिंह हाथ में गोली लगने से घायल हो गया जबकि मेंन गेट का शीशा टूट कर एक दूसरे व्यक्ति सूरज लोधी को लगा है। पता चला है कि लोधी परिवार ने होटल वैलव्लू में अपना इंगेजमेंट का कार्यक्रम आयोजित किया था ।यहां होटल में पहले से ही कुछ युवक तीन कमरों में ठहरे हुए थे ।यह युवक स्विमिंग पूल में नहाने के बाद अर्द्धनग्न हालत में ही होटल के बीचों-बीच से गुजरते हुए सगाई कार्यक्रम के सामने से निकले। इस पर होटल के स्टाफ और कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं ने आपत्ति दर्ज कराई ।उस समय मामला किसी तरह शांत हो गया। लेकिन बाद में होटल में ठहरे युवक अपने अन्य साथियों के साथ लाठी डंडों और पिस्तौल से लैस होकर आए ।उन्होंने आते ही होटल में इंगेजमेंट में शामिल युवकों पर हमला कर दिया ।दोनों ही पक्षों में काफी देर तक झड़प होती रही ।यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है ।भागते समय आरोपी युवकों ने पिस्तौल से तीन राउंड फायरिंग भी की। जिससे इंगेजमेंट में आए एक व्यक्ति के हाथ में गोली लगने से वो घायल हो गया ।वहीं होटल का एक शीशा टूटकर गिरने से अन्य युवक सूरज भी जख्मी हुआ है । विश्वविद्यालय पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास बलवा और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इनमें दो आरोपियों की पहचान हो सकी है। चार आरोपी फिलहाल अज्ञात है ।पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *