मध्यप्रदेश

मोदी ने मिक जैगर को न्योता दिया & साधकों की भूमि, भारत आते रहिए

नयी दिल्ली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ब्रिटिश पॉप गायक, गीतकार एवं फिल्मकार सर माइकल फिलिप जैगर की एक्स पर एक पोस्ट में भारत यात्रा एवं भारतीय संस्कृति के करीब आकर खुशी हासिल करने के की स्वीकारोक्ति पर खुशी व्यक्त की और उन्हें भारत आते रहने का निमंत्रण दिया।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर सर माइकल फिलिप जैगर उर्फ मिक जैगर की पोस्ट पर प्रतिक्रिया में अपनी पोस्ट में कहा, “आप हमेशा वह नहीं पा सकते जो आप चाहते हैं, लेकिन भारत साधकों से भरी हुई भूमि है, जो सभी को सांत्वना और ‘संतुष्टि’ प्रदान करती है। यह जानकर खुशी हुई कि आपको यहां के लोगों और संस्कृति के बीच खुशी मिली। आते रहिये।”

मिक जैगर ने अपनी पोस्ट में एक गीत के मुखड़े का एक छोटा वीडियो साझा करते हुए लिखा, “धन्यवाद और नमस्ते भारत। रोज़ के कामों से दूर, इधर आकर मुझे बड़ी ख़ुशी हुई। आप सबको बहुत प्यार के साथ, मिक।”

सर माइकल फिलिप जैगर का जन्म 26 जुलाई 1943 को ब्रिटेन में हुआ था। वह एक अंग्रेजी गायक, गीतकार, अभिनेता, फिल्म निर्माता और नर्तक हैं। वह रॉक बैंड रोलिंग स्टोन्स के अग्रणी व्यक्ति और संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। मिक जैगर एक क्रिकेट मैच और दिवाली और काली पूजा का जश्न मनाने के लिए हाल ही में कोलकाता की यात्रा पर आये थे। उन्हें पश्चिम बंगाल के शहर, सिटी ऑफ जॉय – कोलकाता की जीवंत यात्रा का आनंद लेते देखा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *